About us

नमस्कार! adityarajak ब्लॉग में आपका स्वागत है । इस वेबसाइट पर हम digital marketing, Search Engine Optimization (SEO), internet, Automobile, Technology, blogging, social media आदि के बारे में जानकारी आपके साथ साझा करते हैं । जो आपको डिजिटल मार्केटिंग के field में आपकी मदद करें ।

हम डिजिटल मार्केटिंग से जुड़ी हर छोटी - बड़ी जानकारियां हिंदी में शेयर करते हैं । हमारी हमेशा ही कोशिश रहती है कि हमारे द्वारा लिखा गया हर आर्टिकल हर किसी को आसानी से समझ में आ सके । इस वेबसाइट में हम अपने हर आर्टिकल में यूजर्स को अच्छी जानकारी देने की कोशिश करते रहते हैं । हम यूजर्स को अपने कंटेंट्स के द्वारा कुछ नए तरह का अनुभव प्रदान करने की कोशिश करते हैं ।

इस साइट में आपको हमारे आर्टिकल में डिजिटल मार्केटिंग, ब्लॉगिंग, SEO के बारे में बहुत अच्छी जानकारी मिलेगी जो आपके लिए बहुत ज्यादा फादेमंद साबित होगी । हम अपना पूरा फोकस यूजर्स के इंटेंट पर रखते हैं ।
यूजर्स हमारी पहली priority है । एक यूजर को क्या पसंद है? किस तरह के कंटेंट यूजर्स को पसंद आते हैं? इन सभी सवालों पर हम खास तौर से ध्यान रखते हैं । इस बात पर हम बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं । और इसी को ध्यान में रखते हुए हम अपना आर्टिकल लिखते हैं जो यूजर्स के क्वेरी को पूरी तरह से fulfill करती हो ।


How we Work
हम चार लोगों की एक टीम है और सभी डिजिटल मार्केटिंग में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं । हम डिजिटल मार्केटिंग की हर तरह की जानकारी adityarajak वेबसाइट की मदद से आपके साथ साझा करते हैं ।

हम हमेशा ही अपने काम को बेहतर बनाने की कोशिश करते रहते हैं । हमारे द्वारा लिखा गया हर एक आर्टिकल यूजर्स के लिए फायदेमंद साबित हो । इस बात का हम हमेशा ही ध्यान रखते हैं । हम हमेशा ही यही चाहते हैं कि समय के साथ साथ हम अपने आर्टिकल को और भी ज्यादा बेहतर और अच्छे तरीके से अपने यूजर्स के सामने प्रस्तुत करें ।

हम SEO, Digital Marketing और blogging से जुड़े हर तरह के अपडेट्स पर ध्यान रखते हैं । हर छोटी बड़ी जानकारियां हिंदी में और बहुत ही अच्छे तरीके से यूजर्स को ध्यान में रखकर लिखते हैं । जो भी नए यूजर्स होते हैं जो ब्लॉगिंग और डिजिटल मार्केटिंग सीखना चाहते हैं उनपर हम खासा ध्यान रखते हैं । उन्हें हर तरह की पोस्ट अच्छे से समझ में आए इस बात पर हम पूरी तरह से फोकस करते हैं ।

Founder of this Website
Adityarajak इस वेबसाइट के Founder & CEO हैं । और इन्हीं के नाम पर यह वेबसाइट बनायी गई है । ये पेशे से एक ब्लॉगर हैं । जो पिछले एक साल से ब्लॉगिंग कर रहे हैं ।

Aditya Rajak

इन्होंने अपनी इंटरमीडिएट की पढ़ाई Marwari College Ranchi, Jharkhand से 2016 में पूरी की है । और अब ये डिजिटल मार्केटिंग में अपना भविष्य बनाना चाहते हैं । इन्हें डिजिटल मार्केटिंग सीखने के साथ - साथ ही इन्हे उन पर आर्टिकल्स लिखना भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं । ये मुख्य रूप से ब्लॉगिंग और डिजिटल मार्केटिंग में आर्टिकल्स लिखते हैं ।

ये इस ब्लॉग के Senior Editor के साथ ही साथ एक अच्छे लेखक भी हैं । और साथ ही अपने आर्टिकल्स को शेयर करना भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं । ये डिजिटल मार्केटिंग में खासा प्रभावित हैं और डिजिटल मार्केटिंग की हर तरह की जानकारी अपने ब्लॉग में पब्लिश करते हैं । जिससे यूजर्स को अच्छी और उनके काम की जानकारी मिल सके ।


हमारा उद्देश्य
हम हमेशा ही अपने यूजर्स को ब्लॉगिंग, SEO, digital marketing के बारे में जानकारी सरल और आसान भाषा में लिखने की कोशिश करते हैं । जो हर यूजर्स को अच्छी तरह से समझ में आए । अगर आप blogging, SEO और digital marketing बहुत अच्छे से सीखना चाहते हैं तो यह ब्लॉग आप जैसों की लिए ही बनाई गई है ।

जैसे कि आपको पता होगा की डिजिटल मार्केटिंग और SEO एक बहुत ही बड़ा topic है । और ब्लॉगिंग करने के लिए इन दोनों की बहुत अच्छी जानकारी होना जरूरी होता है । जिसकी मदद से आप अपने ब्लॉगिंग के कैरियर को भी अच्छे तरीके से grow कर सकते हैं ।

हम अपने हर आर्टिकल में यूजर्स द्वारा उनके सुझाव और साथ ही उनके राय के बारे में पूछते हैं । जिससे हम यूजर्स के इंटेंट को और भी अच्छे तरीके से जान सके कि आखिर यूजर को क्या पसंद है? और किस तरह के कंटेंट यूजर्स द्वारा पसंद किये जाते हैं । इससे हमें अपने आर्टिकल को और भी अच्छे और बेहतर तरीके से यूजर्स के सामने प्रस्तुत करने में हमें मदद मिलती है ।

जब भी आपको हमारे किसी भी आर्टिकल को पढ़कर अच्छी जानकारी प्राप्त होती हो तो आप हमें प्रतिक्रिया जरूर दे । जिससे हम आने वाले समय में आपके प्रतिक्रिया के अनुसार अपने आर्टिकल को और भी अच्छे तरीके से लिखे सकें । आपके द्वारा किया गया हर एक feedback हमारे लिए बहुत ज्यादा जरूरी होता है । इसलिए कॉमेंट और फीडबैक देना न भूलें । इसके द्वारा हम अपने यूजर्स को अच्छे से समझ पाते हैं । जो हमारे लिए बहुत ज्यादा मायने रखता है ।

Contact: aaditya7481@gmail.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ